Ticker

6/recent/ticker-posts

how to claim mivi warranty

how to claim mivi warranty

Mivi earphone
Mivi earphone

हेलो दोस्तों आप सभी का स्वागत है इस पोस्ट में इस पोस्ट के माध्यम से में आपको बताऊंगा की mivi का कोई भी product को claim कैसे किया जाता है ।

how to claim mivi warranty इस शीर्षक के माध्यम से आप इस पोस्ट पर आए है तो सबसे पहले में आप को बता दु की मेरे पास mivi ke m20 due pods है ।

how to claim mivi warranty
Mivi m40

मेरे mivi m20 due pods कुछ महीने पहले ख़राब हो गए मेने जब लिया था 1 महीना ही हुआ था कि 2 pods मे से एक वाले में वौइस् आ ही नही रही थी अचानक से ही एक duepods में आवाज कम हो गई जो बहुत स्लो साउंड कर रही जो कि लेफ्ट वाला mivi duepod था जबकि राइट वाला mivi duepod सही से काम कर रहा था ।
मैंने कुछ दिन तक वैट किया की सही हो जाये लेक़िन कुछ भी नहीं हुआ फिर मेने अपना mivi due pods warranty claim के लिए डाला फिर मेने नेट में बहुत सर्च किया कि how to claim mivi warranty पर कोई भी सही से इन्फॉर्मेशन नही दे रहा था तो मैने mivi को उनके ईमेल पर मैल किया mivi का मेल एड्रेस ये है support@mivi.in आप भी इसपे ही मेल करना
तो मैंने mivi को मेल किया कि :-

👇

हेलो टीम मिवि
मेने 2 महीने पहले Mivi due pods m20 ऑनलाइन खरीदा था ।
1 महीना हुआ ही था कि 14apr को उसके एक इयरफोन में आवाज स्लो हो गई...एक तो अच्छा चल रहा है लेकिन दूसरे में वौइस् कम हो गई है । कर के इसका सोलुशन जल्दी से जल्दी करे ....वारंटी पीरियड में है मेरा due pods 

My name : ( आप अपना नाम लिखे )
My contact number : (आप अपना नम्बर लिखे )

My Invoice : (फिर आप अपना बिल का फोटो भी अटेच करे)

Mivi bluetooth speaker
Mivi bluetooth speaker


मेंने कुछ इस तरीके से मेल किया था आप भी अपने हिसाब से आप का mivi eirphon किस कारण से नही चल रहा है पूरा बता कर नीचे अपना नाम फिर आपका नम्बर के साथ बिल को अटैच कर mivi वालो को मेल कर दे ।

How to claim warranty of earphone 

how to claim warranty on Mivi


फिर उनका कुछ दिनों बाद ये रिप्लाई आया कि 

👇

Hi Sir/Ma'am, 

We request you to reset the device/Duopods once.

 Disable the Bluetooth on the device and disconnect the earbuds.

 Touch the MFB button 3 times when the earbuds are in a pairing state(the red light turns on and off).

Put the earphones back in the case and touch the MFB button until the red light turns on.

After the red light turns off and turns on again, the reset will be reset.

 

Thanks
Sameena
Mivi Support Team


Mivi bluetooth speaker
Mivi bluetooth speaker
Mivi collar

इसके बाद मेने ये सब try कर के देख लिया फिर भी मेरा mivi m20 duepods सही नहीं हुआ और मैने फिर से मेल किया कि

हेलो मेम
It's not working 😥

आप ने जैसा बोला वैसा किया पर इसके एक due pods मे कम वौइस् ही आ रही है

ये मैसेज मैन किया फिर उनका रिप्लाई ही नई आ रहा था में रोज मेल करता फिर कुछ दिन बाद उन्होंने ये मैसेज आया
ओर बोला कि आप हमें आप का फूल अड्रेस दीजिए जिससे हमारा blue dart कंपनी से कोई वर्कर आएगा और आप से mivi ले जाएगा ( blue dart प्रोडक्ट को डिलीवर करने वाली कंपनी है ) लेकिन मेरी सिटी में ये कंपनी अवलेबल नही थी तो फिर उनका मेल आया था कि आप हमें हमारे पते पर आप का mivi प्रोडक्ट भेज दे । और उन्होंने एक टोकन नम्बर दिया जिसे हम जब कुरियर करेंगे हमारा mivi तो वो नम्बर भी लिखे ताकि उनको पता चले कि ये आपका है तो मैं हमारे नज़दीकी पोस्ट आफिस में गया और उनके दिए हुवे एड्रेस पर कूरियर करवा दिया कुछ दिनों बाद उनका मेल आया कि मेरा मिवि उनके पास पहुच गया है फिर लगभग 2-3 महीने के बाद उनका मेल आया कि हम आप का मिवि भेज रहे है और जब मेरे पास आया तो उन्होंने एक दम नया मिवि m20 duepods भेजा जिससे में खुश भी बहुत हुआ अगर आप को ओर जानकारी चाहिए तो मैने इस पर पूरा डीटेल्स के साथ मेरे यूट्यूब पे वीडियो बनाया है जिसमें मैने सारी चीजें बारीकी से समझाई है कूरियर कैसे करे उसपे क्या लिखें सारी फूल डिटेल्स के साथ में निचे वीडियो भी दाल देता हूं अगर और कोई प्रोब्लेम होतो कॉमेंट जरूर करें या कोई और जानकारी चाहिए तब भी आप कॉमेंट करे में अवश्य ही उसपे वीडियो और पोस्ट लाऊंगा धन्यवाद ।

Is ka video dekhne ke liye aap is link pe click kre taki aap ko pura details acche se mil sake :

👉Click here to watch :- 

how to claim warranty on mivi duepods & get your new mivi duepods सबसे आसान तरीका जरूर देखें

Post a Comment

1 Comments

  1. Gadget Groot gives review and comparison two best wireless earbuds Mivi Duopods M40 vs Realme Buds Q, both are the best earbuds. If you want to buy true wireless earbuds at an affordable price point, so we would like to suggest Mivi Duopods and Realme.

    ReplyDelete

Thankyou